अलादीन 'इन्साफ की रात'

क्या होगा इंसाफ की रात में, क्या अलादीन कर पायेगा इन्साफ ?

इन्साफ की रात में क्या हो पायेगा इन्साफ। यह देखने के लिए देखिये सोनी सब पर चल रहे धारावाहिक “अलादीन नाम तो सुना होगा” के आगे आने वाले एपिसोड।

वजीर ए आला “ज़फर” ने अलादीन और उसके साथियों के जाल में फंसकर अपना गुनाह तो कबूल कर लिया है। और उनके हाथ इसा सबूत लग भी गया हैं।

लेकिन क्या वह बिना किसी रुकावट के इसे साबित कर पाएंगे। यह देखना बेहद ही दिलचस्प होगा।

“अलादीन नाम तो सुना होगा ‘इन्साफ की रात’ 2 अक्टूबर से शुरू हो रहा है। जहाँ अलादीन खुद को बेगुनाह साबित करने कल लिए और ज़फर अपना गुनाह छुपाने के लिए आमने सामने होंगे।

ये भी पढ़ें : देखिये बॉस सीजन 13 का घर

अलादीन द्वारा अपनी बेगुनाही सिद्ध करने के लिए जद्दोजहद करते-करते यह धारावाहिक इस मोड़ पर आ पंहुचा है। वजीर ए आला से सच्चाई उगलवाने के लिए अलादीन और बाकि जिन्नों ने कई योजनायें बनायीं परतुं वह सफल नहीं हो रहे थे।

क्यूंकि अब तक वजीर ए आला की हिफाजत जिन्नू कर रहा था। मगर जैसे ही वजीर ए आला ने नाराज होकर जिन्नू को चिराग में बंद कर दिया। अलादीन और उसके साथियों को वजीर ए आला “ज़फर” से सच्चाई बुलवाने का मौका मिल गया।

अब देखना यह है कि जो सबूत अलादीन और उसके साथियों के हाथ लगा है। क्या वह शहजादी और एवं को बता पाएंगे। या उस से पहले उन्हें किसी और मुसीबत का सामना करना पड़ेगा।

जैसा कि आप जानते हैं के अलादीन पर सुल्तान को इल्जाम है। यही इलज़ाम लगने के बाद ज़फर के हुक्म से अलादीन को जिन्दा दीवार में चुनवा दिया गया था।

बगदाद की अवाम शहजादी अब तक अलादीन को ही सुल्तान का कातिल समझते हैं

ये भी पढ़ें : कौन है दबंग 3 की हीरोइन साई मांजरेकर ?

Leave a Comment

Your email address will not be published.

Share via
Copy link
Powered by Social Snap