Actor Rishi Kapoor died

अभिनेता ऋषि कपूर का 67 साल की उम्र में कैंसर के कारण निधन

Actor Rishi Kapoor died : अभिनेता ऋषि कपूर का 67 साल की उम्र में कैंसर के कारण निधन। तबीयत बिगड़ने के बाद बुधवार सुबह उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर ने 30 अप्रैल को अंतिम सांस ली। अभिनेता को बुधवार सुबह मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल में भर्ती कराया गया।

अमिताभ बच्चन ने सुबह नौ बजकर 32 मिनट पर ट्वीट किया। अमिताभ ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘ वो चले गए.. ऋषि कपूर… वो चले गए.. उनका निधन हो गया। मैं टूट गया हूं।’

ऋषि कपूर 2018 से कैंसर से जूझ रहे थे, और एक साल से इलाज के लिए अमेरिका में थे। अभिनेता के भाई, रणधीर कपूर ने बुधवार रात मीडिया को बताया कि उनकी तबीयत बिगड़ने के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

ऋषि कपूर को 2018 में कैंसर का पता चला था और वह अपने कैंसर के इलाज के बाद पिछले साल सितंबर में न्यूयॉर्क से भारत लौटे थे। उनके भाई रणधीर कपूर ने कहा कि उन्हें बुधवार सुबह अस्पताल ले जाया गया।

ऋषि कपूर आखिरी बार वेब सीरीज द बॉडी ऑन नेटफ्लिक्स में नजर आए थे। उन्होंने इस साल की शुरुआत में दिल्ली में एक फिल्म की शूटिंग भी की थी।

राज कपूर के बेटे ऋषि कपूर ने अपनी पहली फिल्म मेरे नाम जोकर से भारतीय सिनेमा के दृश्य को तोड़ दिया, जिसमें उन्होंने एक बाल कलाकार की भूमिका निभाई थी। अभिनेता को मेरा नाम जोकर के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार मिला।

1973 में, ऋषि कपूर ने डिंपल कपाड़िया के साथ बॉबी के साथ एक युवा के रूप में अपनी पहली फिल्म की। पहली फिल्म ने कपूर को रातोंरात स्टार बना दिया और देश को एक नया नायक दिया।

अभिनेता इरफान खान 53 वर्ष की आयु में निधन

Leave a Comment

Your email address will not be published.

Share via
Copy link
Powered by Social Snap